Breaking Newsखेलग्रेनो सिटीशिक्षा

क्षेत्र की प्रतिभाओं को किया सम्मानित

ग्रेनो मीडिया, ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा के दनकौर स्थित किसान आदर्श इंटर कॉलेज में शनिवार को सुखवीर प्रधान शिक्षा समिति की ओऱ से छठा विशाल प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में क्षेत्र के क्रिकेटर, फिल्म इंडस्ट्री, सिंगिंग, कवि व पत्रकारिता आदि में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजाराम नागर ने की। मुख्यातिथि के रुप में यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुण वीर सिंह, बीएसएफ के पूर्व डीआईजी बलजीत सिंह कसाना, अतुल प्रधान, राजकुमार भाटी रहे।

मुख्यातिथि अतुल प्रधान ने बताया कि समाज में प्रतिदिन खेल, फिल्म, कवि आदि के क्षेत्र युवाओं में जागरुकता बढ़ती जा रही है। खेल कूद के साथ साथ युवाओं शिक्षा के क्षेत्र में नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने ने बताया कि जीवन में किसी भी लक्ष्य को हासिल करना मुश्किल कार्य नहीं है। कठिन परिश्रम व मेहनत से हर कार्य संभंव है। यमुना अथॉरिटी के सीईओ का कहना है कि शिक्षा एक ऐसा माध्यम है जिससे किसी भी क्षेत्र में कामयाबी को पाया जा सकता है।

संगठन के सदस्य आलोक नागर ने बताया कि कार्यक्रम में खेल शिक्षा, पहलवानी आदि में क्षेत्र का नाम रोशन करने वाले प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर चौधरी सुखवीर प्रधान, जतन प्रधान, कृष्ण नागर, मास्टर धनीराम, राज सिंह प्रधान, राजेंद्र नागर, प्रदीप भाटी, शुभम चैची, मनीष खारी, रमेश कसाना, चौधरी प्रवीण भारतीय, राकेश नागर, सरदार मंजीत सिंह, विजेंद्र सिंह आर्य, मनीष नागर, शैलेंद्र नागर, सोनू आदि मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close