ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र के नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर स्थित सेक्टर 150 में सोमवार सुबह बदमाशों ने फायरिंग करते हुए कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक से उसकी हौंडा सिटी कार व दो मोबाइल लूट लिए। इस दौरान पीड़ित और उसके साथ मौजूद कंपनी के इंजीनियर ने बमुश्किल किसी तरह अपनी जान बचाई। वहीं बदमाश वारदात को देकर मौके से फरार हो गए। पीडित ने मामले की लिखित शिकायत नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है।

नोएडा के सेक्टर 62 स्तिथ रजत विहार में दिनेश मेहरा परिवार के साथ रहते हैं। दिनेश सिविल इंजीनियर हैं उनकी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी है। फिलहाल में उनकी कंपनी का नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे स्थित सेक्टर 155 में काम चल रहा है। वह रात भर साइट पर रहें और सुबह अपने साथी इंजीनियर बीके राजा के साथ कार में सवार होकर नोएडा के लिए जा रहे थे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 150 के समीप बने पब्लिक टॉयलेट फ़्रेश होने के लिए उन्होंने गाड़ी रोकी। बीके राजा टॉयलेट में चले गए जबकि दिनेश कार में बैठ हुए थे। दिनेश ने बताया कि इसी बीच पीछे से दो-तीन बदमाश आए। उन्होंने कार के शीशे पर फायर किया।

दिनेश ने बताया कि वह बुरी तरह डर गए। कार से बाहर निकले और जान बचाने के लिए दौड़ पड़े। बदमाशों ने आवाज लगाकर कहा कि मोबाइल छोड़ कर जाओ नहीं तो गोली मार देंगे। इसके बाद दिनेश ने अपने मोबाइल सड़क पर रख दिए। जबकि उनका एक मोबाइल कार में रखा था। बदमाश कार और मोबाइल लूट कर फ़रार हो गए।दिनेश ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।जिसके बाद पीड़ित ने अपने पिता और पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने थाना नॉलेज पार्क थाने में लिखित शिकायत दी है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना की पुलिस मुक़दमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी है। बदमाशों को गिरफ़्तार कर जल्द घटना का ख़ुलासा किया जाएगा।