Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइमनोएडा सिटी

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के आवास पर नोटिस चस्पा करने वाले एसआई को एसएसपी ने किया लाईन हाजिर, जाने क्या रही वजह

बुलंदशहर। सपा और बसपा की सरकार के दौरान दो बार लगातार विधायक रहे श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के आवास पर शुक्रवार को नगर कोतवाली बुलंदशहर के एक एसआई ने नोटिस चस्पा किए। लेकिन कुछ ही घंटों में एसएसपी के द्वारा एसआई को लाईन हाजिर कर दिया गया। दरअसल, एसआई पूर्व विधायक के आवास पर चस्पा किए गए नोटिस में उनका नाम लिखना भूल गए। जिसके बाद पूर्व विधायक ने चस्पा नोटिस की फोटो रेंज के सीनियर पुलिस अफसरों को भेजते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।  जिसपर एसएसपी ने एसआई को लाईन हाजिर करते हुए संबंधित सीओ से स्पष्टीकरण मांगा है।

बता दें कि पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में लॉकडाउन के दौरान भी बुलंदशहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में उनके खिलाफ चार मुकदमें दर्ज किए जा चुके हैं। उनपर आरोप है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। वहीं वो प्रवासी मजदूरों को खाने का लालच देते हुए अपने घर पर रोक लेते हैं। जिसके चलते कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन हो रहा है। ऐसे में बुलंदशहर नगर कोतवाली के मामन चौकी प्रभारी राम नरेश शुक्रवार को गुड्डू पंडित के शिकारपुर बाईपास रोड़ पर स्थित आवास पर नोटिस चस्पा करने पहुंचे।

लॉकडाउन में जरूरतमंदों को खाने का सामान देते पूर्व विधायक गुड्डू पंडित। ग्रेनो मीडिया

लेकिन पूर्व विधायक के आवास पर चस्पा किए गए नोटिस पर चौकी प्रभारी राम नरेश ने उनका नाम नहीं लिखा। ऐसे में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को पूर्व विधायक के खिलाफ की गई कार्रवाई उल्टी पड़ गई। वहीं गुड्डू पंडित ने मामले को राजनीति द्ववेष से जुड़ा बताते हुए चस्पा नोटिस की फोटो मेरठ रेंज के सीनियर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को भेज दी। ऐसे में बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की किरकिरी होते देख मामले का संज्ञान लेकर चौकी प्रभारी एसआई राम नरेश को लाईन हाजिर कर दिया। वहीं संबंधित क्षेत्र के सीओ से भी स्पष्टीकरण मांगा है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को दी जानकारी में बताया कि पूर्व विधायक गुड्डु पंडित लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। उनके खिलाफ अलग अलग थानों में चार मुकदमें दर्ज किये गये हैं। अब उनके खिलाफ नोटिस जारी किया गया। जिसमें नोटिस चस्पा करने वाले सब इंस्पेक्टर राम नरेश की लापरवाही सामने आयी है। उन्हें लाईन हाजिर कर दिया है। सीओ सिटी राघवेन्द्र मिश्र से भी स्पष्टीकरण मांगा गया है। चस्पा किये गये नोटिस में किसी का भी नाम नहीं है। यही लापरवाही पायी गयी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close