दादरी नगर में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण का दूसरा मामला सामने आया है। नगर की शिव वॉटिका में रहने वाले दिल्ली पुलिसकर्मी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी को आईसोलेशन सेंटर भेजा गया है। वहीं उसके परिवार के अन्य सदस्यों को क्वारंटीन किया जा रहा है। पीडित ने बीते दिनों दिल्ली की एक निजी लैब में कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। शुक्रवार दोपहर को आई रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले गुरूवार को भी दादरी के बागवालान मौल्ले में एक निजी कंपनी के कर्मचारी को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दादरी की शिव वॉटिका में रहने वाला एक व्यक्ति दिल्ली पुलिस में तैनात है। जोकि लॉकडाउन के दौर में लगातार दिल्ली में ही अपनी सेवाएं दे रहा था। इसी बीच बीते दो दिन पूर्व दिल्ली पुलिसकर्मी ने दिल्ली की एक निजी लैब में कोरोना जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। जिसके बाद से वह दादरी में अपने घर पर परिवार के साथ था। इसी बीच शुक्रवार शाम को निजी लैब से आई रिपोर्ट में उसे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दादरी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची है।

स्वास्थ्य विभाग पीडित को आईसोलेशन सेंटर भेज रहा है। वहीं पीड़ित के परिवार के अन्य सदस्यों को भी क्वारंटीन किया जा रहा है और उनकी भी जांच कराई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की माने तो मामले के बाद शिव वाटिका को भी कंटेंनमेंट जोन में शामिल करते हुए सील किए जाने की कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम घर घर सर्वे कर लोगों की स्क्रिनिंग करने का काम करेंगी।