गाजियाबाद पुलिस ने खुद को टिक टॉक स्टार बताने वाले शेरखान उर्फ शाहरुख खान को गिरफ्तार किया है। आरोपी 20 हजार का इनामी है। पुलिस का आरोप है कि उसने एक तरफा प्यार में पागल होकर दिन दहाड़े भरे बाजार में एक लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। नर्सिंग की पढ़ाई कर रही मृतक लड़की की 22 जून को मध्यप्रदेश के इंदौर में शादी होनी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बददेव सिंह गाजियाबाद के तुलसी निकेतन में परिवार के साथ रहते हैं। जिनकी 19 वर्षीय बेटी नैना दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर अस्पताल से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। नैना की 22 जून को इंदौर में शादी होनी थी। जिसके लिए उसे 20 जून को परिजनों के साथ ट्रेन पकड़कर रवाना होना था। जिसकी तैयारी को लेकर बुधवार रात करीब 8 बजे नैना अपनी मां नीलम कौर और पिता के साथ कॉलोनी में ही खरीदारी करने निकली थी।

बाजार से वापस लौटते समय नैना के पिता थोड़ा आगे निकल गए, जबकि युवती और उसकी मां एक फास्ट फूड की दुकान पर कुछ  खरीदने के लिए रुक गईं। इसी दौरान तीन युवक घूमते हुए आए और उनमें से एक युवक ने नैना को खींचकर चाकू से ताबड़तोड हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी ने नैना के शरीर पर करीब 10 वार किए। अचानक हुए हमले को समझते ही मां ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिर दिया। जिसके बाद आरोपी अपने दोनों अन्य साथियों के साथ चाकू लहराता हुआ पैदल ही दिल्ली-वजीराबाद रोड की तरफ फरार हो गया।

बुरी तरह से लहू लुहान नैना को राहगीरों की मदद से दिल्ली के जीटीबी अस्पतला ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने दिल्ली के सुंदर नगरी के रहने वाले युवक शेर खान उर्फ शाहरुख खान पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि वह युवती को करीब दो वर्ष से जानता था। दोनों दिल्ली के दुर्गापुरी में एक साथ कंप्यूटर की पढ़ाई कर चुके हैं, लेकिन कंप्यूटर कोर्स की कक्षाएं भी एक साल पूर्व तक थीं। अब युवती ताहिरपुर के राजीव गांधी कैंसर अस्पताल से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। परिजनों का आरोप है कि आरोपी शेर खान अक्सर युवती को परेशान करता था और उससे शादी करना चाहता था।