Breaking Newsएनसीआरग्रेनो वेस्ट सिटीग्रेनो सिटीदादरीनोएडा सिटीयमुना सिटीस्वास्थ्य

दादरी नवीन अस्पताल के वार्ड बॉय समेत 5 कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वारंटीन सेंटर भेजा

छौलस में कोरोना पॉजिटिव पाई गई 60 वर्षीय महिला के संपर्क में आए थे अस्पताल के पांचाें कर्मचारी

ग्रेटर नोएडा। दादरी के रेलवे रोड़ स्थित नवीन अस्पताल में काम करने वाले वार्ड बॉय समेत पांच लोगों को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है। वहीं अस्पातल के एक हिस्से को प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर स्वम ही प्रतिबंधित करते हुए सेनेटाइज कराया है। दरअसल जारचा कोतवाली क्षेत्र के छौलस गांव में कोरोना संक्रमित पाई गई 60 वर्षीय महिला शारदा अस्पताल जाने से पूर्व यहां इलाज कराने के लिए आई थी। जिसके चलते अस्पताल का यह स्टॉफ कोरोना संक्रमित महिला के संपर्क में आया था।

बता दें कि गुरूवार को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में दादरी के छौलस गांव की रहने वाली एक 60 वर्षीय महिला को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद महिला के परिवार के अन्य सदस्यों को भी स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा क्वारंटीन सेंटर भेज दिया था। वहीं जांच में यह भी पता लगा था कि बीते कई दिनों पूर्व महिला की तबियत खराब होने पर उसे दादरी रेलवे रोड़ के नवीन अस्पताल में भी इलाज के लिए ले जाया गया था। जहां से उसे शारदा अस्पताल के लिए रैफर किया गया था। दादरी सीएचसी के एमओ डॉ मदन ने बताया कि जांच के दौरान मामला संज्ञान में आया था कि अस्पताल में काम करने वाले वार्ड बॉय और अन्य स्टॉफ के कुल 5 लोग उस महिला के संपर्क में आए थे। जिसके चलते एहतियातन अस्पताल के वार्ड बाॅय समेत 5 लोगों को ग्रेटर नोएडा के क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है।

वहीं इस संबंध में दादरी नवीन अस्पताल के व्यवस्थापक अजीत कुमार ने बताया कि महिला का अस्पताल में कोई इलाज नहीं किया गया था। उसकी हालत को देखते हुए उसे यहां से रैफर कर दिया गया था। लेकिन फिर भी उसके संपर्क में आने वाले 5 कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के निर्देशानुसार क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है। वहीं अस्पातल के कुछ भाग को भी सेनेटाइज कराने के बाद एहतियातन प्रतिबंधित कर दिया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close