Breaking Newsएनसीआरक्राइमग्रेनो वेस्ट सिटी
Trending

ग्रेनो वेस्ट ⁄ बदमाशों ने किया कारोबारी के बेटे को अगवा करने का प्रयास, जाने क्या है पूरा मामला

गौरव चंदेल की हत्या के बाद हुई इस घटना की खबर से लोगों में फैला आक्रोश

  • लेकिन बच्चे के विरोध करने पर अपहरण करने में असफल रहे बदमाश

  • वारदात के दौरान 6 एवेन्यू से टयूशन पढ़कर लौट रहा था कारोबारी का बेटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के गौर सिटी के पास कार सवार बदमाशों द्वारा 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण किए जाने के प्रयास का मामला समाने आया है। हालांकि बदमाश बच्चे के शोर मचाने व विरोध करने के चलते अपहरण करने में असफल रहे। घटना के दौरान पीडि़त बच्चा टयूशन पढ़कर अपने घर लौट रहा था। घटना की खबर मिलने के बाद आस पास रहने वाले लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। इसके अलावा इलाके में घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

        मिली जानकारी के अनुसार दवा कारोबारी अमरेंद्र सिंह ग्रेनो वेस्ट स्थित गौर सिटी के साया जिओन सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। उनका 13 वर्षीय बेटा अर्पण ग्रेनो वेस्ट के ही रॉयन इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 7 का छात्र है। अमरेंद्र सिंह की पत्नी उपमा ने बताया कि शुक्रवार शाम को उनका बेटा 6 एवेन्यू में टयूशन पढ़कर लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से आई एक काले रंग की कार से उतरे दो लोगों ने उसका मुंह भीचकर उसे गाड़ी में डालने का प्रयास किया। लेकिन उसके शोर मचाने व हाथापाई कर विरोध जताने पर बदमाश उनके बेटे का अपहरण करने में असफल रहे। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उनका बेटा गाड़ी की पहचान तो नहीं कर सका लेकिन गाड़ी पर कोई नंबर नहीं था। घटना की सूचना पाते ही लोगों आक्रोश फैल गया और मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीडितों की सूचना पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वहीं आस पास क्षेत्र में नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। वहीं पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

बच्चे के अपहरण के प्रयास की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं आस पास क्षेत्र में नाकेबंदी कर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। मामला दर्ज कर घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

                  मनोज पाठक- कोतवाली प्रभारी बिसरख

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close