Breaking Newsएनसीआरक्राइमग्रेनो सिटीनोएडा सिटी

पिता ने शराब के नशे में की हैवानियत की सारी हदें पार, नौ साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार

  • विरोध करने पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी देते हुए पत्नी को किया कमरें में बंद
  • लॉकडाउन में शराब के ठेके खुलने के बाद से अक्सर नशे में रहता है आरोपित

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी नौ साल की बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं पीड़ित बच्ची और उसकी मां ने जब मामले का विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। लेकिन पीडित बच्ची की मां ने हिम्मत दिखाते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार करते हुए पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली का रहने वाला रवि किराये पर ग्रेटर नोएडा स्थित एक गांव में परिवार के साथ रहता है। उसकी नौ साल की बेटी है। आरोपित ने बुधवार रात शराब पीकर अपनी नौ साल की बेटी को हैवानियत का शिकार बनाया। पीड़ित मां ने विरोध किया तो आरोपित ने उसको एक कमरे में बंद कर दिया। बेटी के साथ रेप करने के बाद आरोपित फिर से शराब पीने बैठ गया। इसी बीच पीड़ित मां ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपित को सेक्टर 144 के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रवि गुप्ता के रूप में की गई है। पुलिस जांच में पता चला है कि लॉकडाउन के दौरान जब से शराब के ठेके खुले है तभी से आरोपित प्रतिदिन सुबह से रात तक शराब पीता रहता है। गिरफ्तारी के दौरान भी आरोपित पूरी तरह शराब के नशे में धुत था।

इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close