Breaking Newsएनसीआरग्रेनो वेस्ट सिटीग्रेनो सिटीदादरीनोएडा सिटीयमुना सिटीशिक्षा

#LockDown के बावजूद स्कूलों की मनमानी के खिलाफ रविवार को बड़ा आंदोलन चलाएगी पेरेंट्स एसोसिएशन, जाने कैसे

ग्रेनो वेस्ट। कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए देश में चल रहे लॉकडाउन के इस दौर में भी निजी स्कूल प्रबंधन सरकार के तमाम आदेशों के बावजूद अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में जी.एन.जी पेरेंट्स एसोसिएशन ने निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ एक अनोखी मुहिम चलाने का ऐलान किया है। मुहिम के तहत हजारों पेरेंट्स लॉकडाउन में अपने घरों में रहते हुए ही विरोध दर्ज कराएंगे। जिसके लिए वो दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक ट्विटर के माध्यम से सीएम व पीएम के लिए ट्वीट करेंगे।

GRENO MEDIA न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से विश्वसनीय एवं सटीक खबरों के लिए इंस्टाग्राम पर हमारे साथ जुड़ने के लिए यहां करें क्लिक।

ग्रेनो वेस्ट की चेरी काउंटी सोसायटी निवासी एवं जी.एन.जी पेरेंट्स एसोसिएशन की कोर टीम के सदस्य प्रकाश कोटिया ने बताया कि उनकी एसोसिएशन बीते लंबे समय से पेरेंट्स की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम कर रही है। जिसके चलते उनके साथ ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, नोएडा और गाजियाबाद के हजारों पेरेंट्स जुड़े हुए हैं। कोटिया ने बताया कि आज लॉकडाउन के दौर में सरकार ने पेरेंट्स की स्थिती को ध्यान में रखते हुए आदेश दिए हैं कि निजी स्कूल संचालक पेरेंट्स पर फीस के लिए दबाव ना बनाएं। इसी के साथ ट्रांसपोर्ट फीस को पूरी तरह माफ किए जाने के भी आदेश दिए हैं।

जिसके लिए हम सरकार के प्रयासों का स्वागत करते हैं। लेकिन यह प्रयास ना काफी हैं। जिसके चलते पेरेंट्स की चिंता अभी भी बनी हुई है। क्योंकि लॉकडाउन के चलते अर्थव्यवस्था पर गंभीर प्रभाव पड़ा है। उसी तरह पेरेंट्स की आर्थिक स्थिती पर भी गंभीर असर पड़ा है। जिसके चलते उनके द्वारा तीन माह की फीस दे पाना मुश्किल है। ऐसे में सरकार से मांग है कि निजी स्कूल संचालकों को तीन माह की फीस पूरी तरह माफ किए जाने के आदेश दिए जाएं। पेरेंट्स एसोसिएशन ने बीते 28 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत क्षेत्रीय सांसद डॉ महेश शर्मा, विधायक तेजपाल सिंह नागर को अपनी मांगों के ज्ञापन भेजे हैं। उसी क्रम में रविवार 3 मई को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक ट्विटर वार चलाया जाएगा। ताकि अधिक से अधिक पेरेंट्स अपनी मांग को सरकार तक पहुंचा सकें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close