Breaking Newsउत्तर प्रदेशएनसीआरग्रेनो वेस्ट सिटीग्रेनो सिटीदादरीनोएडा सिटीयमुना सिटीराजनीति

खुद के घर मे शोक के बावजूद दादरी विधायक तेजपाल नागर ने किया कोरोना योद्धाओं का स्वागत

वैदिक मंत्रोच्चारण और शंखनाद के साथ 251 किलो फूलों की बरसात से किया गया सम्मान

ग्रेटर नोएडा। दादरी के गुर्जर कॉलोनी में रहने वाले कोरोना योद्धाओं का गुरूवार को शंखनाद के साथ 251 किलो फूलों की वर्षा के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान दादरी विधायक ने भतीजे की मौत के शोक में होने के बावजूद घर से बाहर आकर पड़ौस में रहने वाले इन कोरोना योद्धाओं को पगड़ी पहनाकर व चादर उडाकर सम्मान किया। जिसके बाद पूरी कॉलोनी में लोगों ने सम्मान में पुष्प वर्षा के साथ ताली और थाली बजाई। वहीं मंदिर के पुजारी ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में वैदिक मंत्रोच्चारण व शंखनाद किया। इस अवसर पर पर विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कहा कि मेरे लिए यह गौरव की बात है कि मेरे पड़ौस में चार-चार कोरोना योद्धा निवास करते हैं।

गलगोटिया क्वारंटीन सेंटर के प्रभारी डॉ अमित चौधरी को सम्मानित करते विधायक तेजपाल सिंह नागर। ग्रेनो मीडिया

बता दें कि दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर दादरी के गुर्जर कॉलोनी में रहते हैं। उन्हीं के पड़ौस में रहने वाले फार्मासिस्ट नेता एवं संयुक्त कर्मचारी संयुक्त परिषद के संयोजक नेता कपिल चौधरी, डीपीए जिलाध्यक्ष कमल कसाना, लेखपाल नीरज भाटी और परीषदीय शिक्षक मुकेश पाल की कोरोना राहत कार्य में डयूटी लगी हुई है। इन कोरोना योद्धाओं में से फार्मासिस्ट कपिल चौधरी ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया क्वारंटीन सेंटर प्रभारी डॉ अमित चौधरी के साथ बीते दो माह से घर से दूर रहकर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में गुरूवार को कोरोना डयूटी से रिलीव होने पर गलगोटिया क्वारंटीन सेंटर प्रभारी डॉ अमित चौधरी खुद घर जाने से पूर्व अपने फार्मासिस्ट कर्मचारी कपिल चौधरी को उनके घर छोड़ने पहुंचे।

जिसकी जानकारी होने पर जय हो संस्था और गुर्जर कॉलोनी के लोगों ने डॉ अमित चौधरी समेत फार्मासिस्ट कपिल चौधरी, कमल कसाना, नीरज भाटी और मुकेश पाल कोरोना योद्धाओं के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया। बता दें कि इन कोरोना योद्धाओं के पड़ौस में ही रहने वाले दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर के भतीजे की अस्थमा के अटेक से मौत हो गई थी। लेकिन विधायक तेजपाल सिंह नागर परिवार के साथ शोक में होने के बावजूद ने सबसे पहले सभी कोरोना योद्धाओं को पगड़ी पहनाकर व चादर उडाकर पुष्प वर्षा के साथ उनका सम्मान किया। जिसके बाद पूरी कॉलोनी में वैदिक मंत्रोच्चारण, शखंनाद और ढोल आदि के साथ ताली और थाली बजाकर लोगों ने उनका सम्मान किया। वहीं कॉलोनी के लोगों के द्वारा दादरी सीएचसी प्रभारी डॉ अमित चौधरी को अस्पताल तक पुष्प वर्षा के साथ विदा किया गया।

इस अवसर पर विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कहा कि यह उनके लिए गौरव की बात है कि मेरे पड़ौस में चार-चार कोरोना योद्धा निवास करते हैं। जिन्होंने रात दिन एक कर लोगों की जान को बचाने के लिए अपनी जान को दाव पर लगाए रखा है। इस लिए इन कोरोना योद्धाओं का जितना सम्मान किया जाए वो कम है। उन्होंने कहा सभी कोरोना योद्धाओं ने अपनी लगन और मेहनत से काम कर उनके पूरे क्षेत्र का नाम रौशन किया है। जिसके लिए वो सभी कोरोना योद्धाओं के आभारी हैं। इस अवसर पर एसपी सिंह, राजेंद्र मावी, सुधीर वत्स, मनोज गोयल, रामदत्त शर्मा, परमानंद कौशिक, राव नीरज भाटी, रविंद्र रौसा, संदीप भाटी, विशाल नागर, महेंद्र प्रधान, डॉ देवेंद्र नागर, संजीव मुकद्दम, नरेश पीलवान, सुमित बैसोया आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close