Breaking Newsग्रेनो वेस्ट सिटीग्रेनो सिटीदादरी

कोरोना का कहर ⁄ दादरी का बंबावड़ गांव हो सकता है कंटेंनमेंट जोन की सूची में शामिल, दिल्ली पुलिस का जवान निकला कोरोना पॉजिटिव

ग्रेटर नोएडा। दादरी के बंबावड़ गांव को भी अब कंटेंनमेंट जोन की सूची में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि कोरोना वायरस ने इस गांव में भी अपनी दस्तक दे दी है। हालांकि गांव के लोगों ने लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही गांव में बाहरी लोगों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा दिया थे। लेकिन उसके बावजूद गांव का रहने वाला एक युवा कोरोना संंक्रमण की चपेट में आ गया। दरअसल, गांव का यह युवक एक कोरोना योद्धा है। जोकि दिल्ली पुलिस में तैनात है।। फिलहाल दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें :- यूपी में बिना मुंह ढंके सड़क पर निकलना दंडनीय अपराध घोषित, जाने कितना लग सकता है जुर्माना

बता दें कि दादरी के बंबावड़ गांव का एक युवक दिल्ली पुलिस में तैनात हैं। जोकि कोरोना काल में लगातार अपनी सेवाएं दे रहे थे। लेकिन बीते कई दिनों से उन्हें गले आदि में कुछ दिक्कत हो रही थी। जिसके चलते उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए सैंपल दिए थे। वहीं उन्हें दिल्ली के औरा होटल में क्वारंटीन किया गया था। शनिवार सुबह आई रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस के उस जवान को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दिल्ली के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं शनिवार शाम को युवक के छोटे भाई ने भी बादलपुर स्थिती सीएचसी पहुंचकर खुद को भी कुछ दिक्कत होने की शिकायत की थी।

युवक ने शनिवार देर रात को ग्रेनो मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह जिम्स में कोरोना की जांच के लिए सैंपल देने के बाद ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया हॉस्टल में बने क्वारंटीन सेंटर में पहुंच गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की सलाह पर परिवार के अन्य सदस्यों को होम क्वारंटीन में रखा है। उन्होंने बताया कि दिल्ली में बड़े भाई का इलाज चल रहा है। लेकिन पहले से उनकी हालत में काफी सुधार है। ऐसे मे प्रशासन गांव में कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद गांव को कंटेंनमेंट की सूची में शामिल करते हुए सील किए जाने की कार्रवाई कर सकत है। इस संबंध में जिले के सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील दोहरे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बंबावड़ गांव के कुछ लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close