Breaking Newsएनसीआरधर्म-कर्म

कोरोना से जंग:- ताली, थाली और शंख की आवाज सुनकर क्यों रोने लगी सुपर स्टार सपना चौधरी

  • हरियाणवी डांसर सपना ने सोशल मीडिया पर किया वीडियो साझा
  • कैप्शन में लिखा ‘बुरे समय में भी, कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को देश में लोगों ने जनता कर्फ्यू का खुले दिल से समर्थन किया। इस बीच शाम को 5 बजे देश भर में लोगों ने नोवल कोरोना वायरस से हो रही इस जंग में जुटे योद्धाओं धन्यवाद व्यक्त करने के लिए जमकर ताली, थाली और शंख बजाए। लेकिन हरियाणवी डांसर एवं सिंगर सपना चौधरी इस दौरान ताली, थाली और शंखनाद की आवाज को सुनकर रोने लगी। जिसकी एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी की है।

ADVT.

दरअसल प्रधानमंत्री की इस अपील पर आम आदमी के साथ साथ सिनेमा के सितारों, खेल जगत की हस्तियों समेत विभिन्न राजनीतिक हस्तियों ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लडाई लड़ने वाले योद्धाओं को धन्यवाद व्यक्त किया। जिसके लिए लोगों ने रविवार शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए अपने घरों के बाहर बॉलकनि में आकर जमकर ताली, थाली और शंख बजाना शुरू किया। इस दौरान देशवासियों में उत्साह कुछ ऐसा था कि शाम पांच बजने से पहले ही लोगों ने अपने घरों के बाहर आकर ताली, थाली और शंख बजाना शुरू कर दिया। इस दौरान सुपर स्टार सपना चौधरी भी अपने घर की बॉलकनि में आकर ताली बजा रहीं थी कि चारो तरफ से आ रही शंख व ताली और थाली की आवाज को सुनकर भावुक हो गई।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर उसका एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वीडियो के शुरुआत में ही सपना चौधरी भावुक होकर रोती नजर आ रही हैं। वहीं वो अपने आंसू पोछती भी दिखाई पड़ रही हैं। इतना ही नहीं सपना चौधरी ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘बुरे समय में भी, कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।’ बहरहाल सुपर स्टार सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर करीब 6 घंटे में वीडियो को करीब 1 लाख 12 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना नीले रंग के टॉप में नजर आ रही हैं। वीडियो पर न सिर्फ आम सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं।

ADVT.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close