Breaking Newsउत्तर प्रदेशक्राइमराजनीति

आजम खां की पत्नी जेल के बाथरूम में गिरकर हुईं चोटिल, विधायक तजीन फातिमा का कंधा हुआ फैक्चर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद आजम खां की पत्नी तजीन फातिमा रविवार को चोटिल हो गईं। बताया जा रहा है कि रामपुर से विधायक फातिमा जेल के बाथरूम में फिसलकर गिर गईं। जिससे उनके कंधे में फैक्चर हुआ है। जिसके चलते उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके कंधे पर प्लास्टर हुआ है। जेलर ने मीडिया को बतया कि फिलहाल उनकी तबियत ठीक है।

यह भी देखें :- नोएडा में #Covid_19 संक्रमित बुजुर्ग की मौत के बाद पत्नी व बेटे ने जनाजे को हाथ लगाने से किया इनकार, गैर धर्म के डॉक्टर व फार्मासिस्ट ने आगे आकर किया क्रियाकर्म, देखें VIDEO

गौरतलब है कि विधायक तजीन फातिमा अपने पति सांसद आजम खां के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं। दोपहर में वो शौचालय गई थीं। जहां अचानक उनका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई। घटना की सूचना मिलने पर कारागार प्रशासन में हड़कंप मच गया। अफरातफरी के बीच महिला बैरक में बंद विधायक को किसी तरह शौचालय से बाहर निकाला गया। सूत्रों की माने तो उस समय मामूली दर्द था, तो कारागार अस्पताल में इलाज हुआ। लेकिन देर शाम तक दर्द काफी बढ़ने पर उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। जहां हुए एक्सरे में कंधे पर आए फैक्चर का पता चला। इसी के बाद विधायक के कंधे पर प्लास्टर किया गया। करीब एक घण्टे तक चले उपचार के बाद उन्हें दुबारा जेल पहुंचाया गया।

यह भी देखें:- पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ· महेश शर्मा के अब नोएडा कैलाश अस्पताल में भी मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मचा हडकंप

जेलर आरएस यादव ने बताया कि शौचालय में अचानक संतुलन बिगड़ने से वृद्ध विधायक तजीन फातिमा गिर गई थी। इनके कंधे पर फैक्चर हुआ है। जिला अस्पताल ले जाकर प्लास्टर कराया है। विधायक का उपचार कराकर महिला बैरिक में पहुंचा दिया गया है। फिलहाल उनकी हालत में सुधार है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close