Breaking Newsग्रेनो सिटीस्वास्थ्य

ग्रेनो के ओमीक्रॉन-3 सेक्टर में मिला एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति, स्वास्थ्य विभाग की 15 टीम रवाना

ग्रेटर नोएडा। जिले में कोरोना वायरस लगातार पैर पसारता जा रहा है। यही वजह कि नोएडा ग्रेटर नोएडा में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच शुक्रवार सुबह को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-3 में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की

  • शुक्रवार सुबह आई जांच रिपोर्ट में हुई व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी
  • सेक्टर में घर घर सर्वे के लिए स्वास्थ्य विभाग की 15 टीमें हुईं रवाना

ग्रेटर नोएडा। जिले में कोरोना वायरस लगातार पैर पसारता जा रहा है। यही वजह कि नोएडा ग्रेटर नोएडा में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच शुक्रवार सुबह को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-3 में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पुष्टी हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य की 15 टीमें मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गई है। हालांकि जिस व्यक्ति को कोरोना के संक्रमण की पुष्टी हुई है वह फिल्हाल जिम्स के आईसोलेशन सेंटर में भर्ती है। लेकिन फिर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम सेक्टर में घर घर जाकर सर्वे करेगि कि कहीं और कोई व्यक्ति भी तो उससे संक्रमित नहीं है।

ADVT.

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रॉन 3 सेक्टर में रहने वाला एक व्यक्ति को बीते दिनों कोरोना संक्रमण के लक्ष्ण देखने को मिले थे। जिसके बाद उसके नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। शुक्रवार सुबह स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मिली उसकी जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने कुल 15 टीमों को सेक्टर के लिए रवाना किया है। ताकि सेक्टर में घर घर जाकर सर्वे किया जा सके और किसी अन्य व्यक्ति में कोरोना के संक्रमण की कोई शिकायत तो नहीं है कि जांच की जा सके। इस दौरान सर्वे में लगे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सेक्टर में रह रहे सभी लोगों से उनकी ट्रेवल हिस्ट्री व स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी लेंगे।

कोरोना से संक्रमित पाया गया व्यक्ति फिलहाल नोएडा के पीजीआई में भर्ती है। जोकि कहीं विदेश यात्रा से नहीं लौटे हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ओमीक्रॉन सेक्टर में पहुंच चुकी है। जहां सर्वे का कार्य शुरू कर दिया गया है।

             डॉ अमित चौधरी- प्रभारी, सीएचसी दादरी

( ग्रेनो मीडिया परिवार का आपसे विशेष अनुरोध है कि भयभीत ना हो और धैर्य बनाए रखें। लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में रहें। क्योंकि आपकी सतर्कता ही आपकी सुरक्षा है।)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close