Breaking Newsदेश-विदेशसुख-दुख

इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड को लगा एक और सदमा, शोक में डूबा बॉलीवुड

मुंबई। बॉलीवुड ने बीते चार दिनों में दो महान फिल्म स्टारों को खोया है। पहले 29 अप्रैल को इरफान खान ने और फिर 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिया से हमेशा के लिए विदाई ले ली। दोनों महान कलाकारों के निधन की खबर पाकर पूरा देश शोक में डूब बया। अभी लोग दोनों बॉलीवुड कलाकरों के निधन से उबरे भी नहीं थे कि इसी बीच बॉलीवुड की एक और सेलिब्रिटी ने दुनिया से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। जी हां अब प्रोड्यूसर्स गिलड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का भी निधन हो गया। 60 वर्षीय कुलमीत का निधन अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुए है।

यह भी देखें :- #LockDown / यूपी के ग्रीन जोन वाले ये हैं वो शहर, जहां सबसे पहले खुलेंगी शराब की दुकानें कुलमीत मक्कड़ के निधन की जानकारी फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दी है। कुलमीत मक्कड़ का निधन शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हुआ। देश में कोविड.19 संक्रमण से बचाव के लिए चल रहे लॉकडाउन की वजह से वो यहां धर्मशाला में रह रहे थे। करण जौहर ने सीईओ कुलमीत मक्कड़ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है, कुलमीत तुम प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के एक मजबूत स्तंभ थे। हमेशा तुम ने इंडस्ट्री के विकास के लिए काम किया। बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। आप हमें हमेशा याद आएंगेण्ण्ण्आपकी आत्मा को शांति मिले।

करण के इस ट्वीट के बाद कई अनय फिल्म निर्माताओं व अभिनेताओं ने भी कुलमीत मक्कड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बता दें कि कुलमीत मक्कड़ ने कथित तौर पर मनोरंजन उद्योग में लगभग तीन दशकों तक काम किया था। कई बड़े संगठनों के प्रमुख होने के अलावाए उन्होंने फिल्म उद्योग में दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के लिए ट्रस्ट फंड बनाने में भी अहम भूमिका अदा की थी। बताया जा रहा है कि कुलमीत मक्कड़ लॉकडाउन के चलते आर्थिक कठिनाईयों का सामना कर रहे थे। बीते दिनों उन्होंने कोरोनो वायरस संकट से निपटने के लिए 10 लाख रूपये दान करने की घोषणा भी की थी।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close