उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी।

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वॉरियर्स डॉकटर्स व मेडिकल स्टॉफ, पुलिसकर्मी, प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोगों के बाद यह नेताओं तक पहुंच गया है। कोरोना ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जिसके चलते उन्हें लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती किया गया है। इससे पूर्व सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

बता दें कि राम गोविंद चौधरी की तबियत खराब होने पर उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका कोविड टेस्ट कराया गया था। जांच में उन्हें कोविड संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद आज उन्हें संजय गांधी पीजीआई में बनाए गए कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

इससे पहले समाजवादी पार्टी पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव तïथा अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे जौनपुर में शाहगंज से विधायक शैलेन्द्र सिंह यादव ललई भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। धर्मेन्द्र यादव को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है जबकि ललई यादव केजीएमयू में भर्ती हैं। धर्मेन्द्र यादव ने 12 जून की रात में बुखार आने के बाद टेस्ट कराया था। इसके बाद 14 जून को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इलाज के लिए उन्हें सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया था।